2022 Citroen C5 Aircross SUV: जानें फेसलिफ्ट अवतार में क्या मिलेंगे नए फीचर, ये होंगी नई कीमतें

Photo of author

By DT News Desk

Rate this post

2022 Citroen C5 Aircross SUV: Citroen India ने भारतीय बाजार में नई C5 Aircross (सी5 एयरक्रॉस) एसयूवी के लॉन्च का एलान किया है। 2022 C5 Aircross SUV को दिल्ली में 36,67,000 रुपये की इंट्रोडक्ट्री एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। नई सी5 एयरक्रॉस एसयूवी को एक डिजाइन मेकओवर मिलता है, जो इसे पहले की तुलना में ज्यादा खास, मॉडर्न और डायनैमिक पर्सोनेलिटी देता है। C5 Aircross इस समय वाहन निर्माता की भारतीय बाजार में फ्लैगशिप एसयूवी है। C5 एयरक्रॉस एसयूवी को साल 2021 में भारत में पहली बार लॉन्च किया गया था। इसे अपने सेगमेंट में सबसे आरामदायक और मॉड्यूलर एसयूवी माना जाता है।

अपने 2022 अवतार में, कार अब ज्यादा आकर्षक और डायनैमिक लुक के साथ आई है। Citroen ने C5 एयरक्रॉस के एक्सटीरियर और साथ ही इंटीरियर को नया रूप दिया है। शार्प डिजाइन के साथ जो हाई क्वालिटी वाले कलर्स के साथ-साथ एसयूवी का इंटीरियर काफी आरामदायक और काफी बड़ा है। यह सिर्फ एक वैरिएंट शाइन में उपलब्ध है जिसमें डुअल-टोन पेंट स्कीम मिलता है।

लुक और डिजाइन
अपने 2022 अवतार में, कार अब ज्यादा आकर्षक और डायनैमिक लुक के साथ आई है। शार्प डिजाइन के साथ जो हाई क्वालिटी वाले कलर्स के साथ-साथ एसयूवी का इंटीरियर काफी आरामदायक और बड़ा है। अपने क्रांतिकारी डिजाइन, नई टेक्नोलॉजी और प्रभावशाली मौजूदगी के साथ आपकी मौजूदगी को कुछ खास बनाने के लिए इसे बनाया गया है।

2022 Citroen C5 Aircross SUV

Citroen ने एसयूवी के एक्सटीरियर में काफी बदलाव किए हैं। नए फ्रंट-एंड डिजाइन के साथ नया डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर और हेडलैम्प्स है। वे अब ज्यादा स्पोर्टी दिखते हैं और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप ग्रिल में क्रोम स्ट्रिप्स के साथ इंटीग्रेट होते हैं। रियर एलईडी टेल लैंप्स में अब 3डी इफेक्ट मिलता है। साइड में नए 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर, Citroen C5 Aircross अब अपने रिप्लेस किए गए मॉडल की तुलना में ज्यादा मॉडर्न आधुनिक और शार्प नजर आती है।

ALSO READ  Renault Cars Limited Edition: रेनो ने उतारे Kiger, Kwid और Triber के लिमिटेड एडिशन वर्जन, मिलेगा सिर्फ एक रंग

इंटीरियर और फीचर्स
नई 2022 C5 Aircross फेसलिफ्ट एसयूवी के इंटीरियर की बात करें तो, एक नया 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। पूरे इंटीरियर में ग्लॉस ब्लैक और क्रोम हाइलाइट्स हैं। Citroen ने एक नया गियर शिफ्टर और ड्राइव मोड बटन जोड़ा है। यह एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, कम्फर्ट सीट्स और हैंड्स-फ्री टेलगेट के साथ मिलना जारी है।

Source

Follow us on Google News
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now