Xiaomi Mi 4c 22 सितंबर को चीन में होगा लॉन्च, होगा USB Type-C port

Photo of author

By DT News Desk

WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
Rate this post

Xiaomi अपने अपकमिंग Mi 4c स्मार्टफोन को जल्द ही चीन में लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग डेट 22 सितंबर है। कंपनी के को-फाउंडर और प्रेसीडेंट Lin Bin ने भी चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo पर इस खबर को कन्फर्म किया है, साथ ही यह भी बताया है कि Mi 4c में नया USB Type-C port होगा। साथ ही यह कॉमन Micro-USB connector को भी सपोर्ट करेगा।

पिछले कई दिनों से शाओमी Mi 4c की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशंस को लेकर कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं। Weibo पोस्ट में Lin Bin ने यह भी खुलासा किया है कि फोन में स्टैंडर्ड माइक्रोयूएसबी के साथ यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी भी मिलेगा। Bin ने अपनी पोस्ट में एक फोटोग्राफ भी शेयर किया है, जिसमें फोन के साथ यूएसबी टाइप सी कनेक्टर है और आप इसे स्टैंडर्ड माइक्रोयूएसबी केबल के साथ भी उपयोग कर सकते हैं। फोन का यूएसबी चार्जर ही यूएसबी टाइप सी में कनवर्ट हो जाएगा। इसके अलावा Mi 4c 4जी होगा और डुअल सिम पर सपोर्ट करेगा।

xiaomi_mi_4c_2Specifications

इससे पहले बिन ने अनाउंस किया था कि Xiaomi Mi 4c दो वैंरियंट्स 2 जीबी रैम के साथ 16जीबी स्टोरेज और 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज में मिलेगा।

नेट पर लीक कुछ स्पेसिफिकेसंस में Xiaomi Mi 4c में स्नैपड्रेगन 808 हेक्सा-कोर प्रोसेसर के साथ 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी। साथ ही पावर बैकअप के लिए 3080mAh की बैटरी देखने को मिलगी। इसके अलावा इसमें फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल रिअर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। वहीं Xiaomi Mi 4c MIUI 7 के साथ एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर बेस्ड होगा।

उम्मीद लगाई जा रही है कि Xiaomi Mi 4c के 16जीबी मॉडल की कीमत 1,499 चीनी युआन (15,650 रुपये) होगी, जबकि 32जीबी मॉडल की कीमत ज्यादा रखी जाएगी।

Xiaomi Mi 4c फिलहाल चीन में लॉन्च होगा लेकिन जल्द ही भारत में आने की उम्मीद है।

Follow us on Google News
WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Exit mobile version