इंडिया में iPhone 6S और iPhone 6S Plus की प्री-बुकिंग 7 अक्टूबर से

Photo of author

By DT News Desk

WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
Rate this post

एपल के मैगा इवेंट में iPhone 6S और iPhone 6S Plus की कई देशों में लॉन्च डेट्स का खुलासा किया गया, लेकिन इंडिया में कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई। सोर्सेज के मुताबिक 7 अक्टूबर से इंडिया में iPhone 6S और iPhone 6S Plus की प्री-बुकिंग शुरू होगी, जबकि 17 अक्टूबर से यह इंडिया में मिलना शुरू हो जाएगा।

इकोनॉमिक्स टाइम्स के मुताबिक एपल iPhone 6S और iPhone 6S Plus को दीवाली के आसपास अक्टूबर 11-12 को लॉन्च करने की प्लान कर रही है। साथ ही इस बात की भी रिपोर्ट है कि Apple Watch अगले हफ्ते में इंडिया में लॉन्च हो सकती है।

सोर्सेज के मुताबिक iPhone 6S और iPhone 6S Plus की इंडिया में शुरूआती कीमत 53,500 रुपये से होगी। iPhone 6S Plus के 64 जीबी वैरियंट की कीमत 71,500 और 128 जीबी वैरियंट की कीमत 80,500 रुपये हो सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एपल ने अपने ट्रेड पार्टनर्स से लॉन्चिंग प्लान करना शुरू दिया है, और उम्मीद जताई कि अक्टूबर से दिसंबर फेस्टिव क्वॉर्टर के बीच सेल ट्रिपल हो जाए। ऐसा पहली बार होगा जब कोई एपल प्रोडक्ट ऑफिशिअली अनाउंस के बाद इंडिया में उपलब्ध होगा।

एपल और सैमसंग दोनों ही दीवाली को ध्यान में रखते हुए अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं, ताकि फेस्टिव सीजन का फायदा उठाया जा सके।

एपल ने ये कदम नए आईफोन को कॉम्पिटिशन देने के लिए सैमसंग के नए Note 5 के रिलीज प्लांस को देखते हुए उठाया है।

नए iPhone 6S और iPhone 6S Plus 3डी टच, A9 प्रोसेसर, एलटीई, 12 एमपी का कामरा, 4K रिकॉर्डिंग, रेटिना फ्लैश के साथ एचडी 5 एमपी फेसटाइम कैमरा जैसे फीचर्स हैं।

Follow us on Google News
WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Exit mobile version