Vu Glo LED TV: भारत में लॉन्च हुआ यह 50 से 65 इंच साइज वाला टीवी, कीमत 35,999 रुपये से है शुरू

Photo of author

By DT News Desk

WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
Rate this post

Vu Glo LED TV के 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 35,999 रुपये है। वहीं 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 40,999 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 60,999 रुपये है। Vu Glo LED सीरीज का 43 इंच वाला मॉडल भी जल्द ही लॉन्च होगा।

प्रीमियम टीवी ब्रांड Vu ने भारत में अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज Vu Glo LED लॉन्च की है। Vu Glo LED की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है और Vu Glo LED टीवी को तीन साइज में पेश किया गया है। Vu Glo LED के सभी मॉडल के साथ अल्ट्रा एचडी और HDR का सपोर्ट है। इसके अलावा टीवी के साथ डॉल्बी विजन का भी सपोर्ट है। ‘Glo’ डिस्प्ले पैनल को लेकर कंपनी ने बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी का दावा किया है।

Vu Glo LED TV सीरीज की कीमत
Vu Glo LED TV के 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 35,999 रुपये है। वहीं 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 40,999 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 60,999 रुपये है। Vu Glo LED सीरीज का 43 इंच वाला मॉडल भी जल्द ही लॉन्च होगा। सभी टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी और बैंक ऑफर के साथ छूट भी मिलेगी।

Vu Glo LED TV सीरीज की स्पेसिफिकेशन
Vu Glo LED TV सीरीज के सभी टीवी के साथ अल्ट्रा एचडी स्क्रीन है और बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी के लिए‘Glo’ पैनल दिया गया है। टीवी की ब्राइटनेस 400 निट्स है और इसमें 104W का सबवूफर है। सभी टीवी गूगल टीवी सॉफ्टवेयर के साथ आते हैं।

Vu Glo LED TV में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा हैंड्सफ्री गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। टीवी के साथ अलग से एडवांस क्रिकेट मोड भी दिया गया है। टीवी में डॉल्बी विजन और HDR10 हाई डायनेमिक फॉर्मेट का सपरो्ट है। गेमिंग के लिए टीवी में ऑटो लो लैटेंसी मोड भी मिलता है।

Source

Follow us on Google News
WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Exit mobile version