Videocon के बजट फ्रेंडली Z51 Punch और Z51Q Star स्मार्टफोंस

Photo of author

By DT News Desk

WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
Rate this post

वीडियोकॉन ने यूजर्स के बजट को ध्यान में रखते हुए 2 नए बजट फ्रैंडली और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। वीडियोकॉन ने Z51 Punch और Z51Q Star की कीमत 5,490 रुपये और 5,999 रुपये रखी है।

Z51 Punch

वीडियोकॉन के नए Z51 Punch में 5-इंच की डिस्प्ले के साथ 1.2 GHz का क्वैड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी है। Z51 Punch एंड्रॉयड 4.22 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 8 मैगापिक्सल का रिअर और 5 मैगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा लगा है। Z51 Punch 3जी स्मार्टफोन है और इसमें 8 जीबी की ऑनबोर्ड स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी के जरिए 32 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। फोन में 3000 mAh की बैटरी लगी है।

Z51Q Star

वहीं, वीडियोकॉन Z51Q Star में 5-इंच की डिस्प्ले के साथ 1.2 GHz का क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी की रैम लगी है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे माइक्रोएसडी के जरिए 32 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 5 मैगापिक्सल का बीएसआई ऑटो फोकस रिअर कैमरा के साथ 2 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। Z51Q Star में डुअल सिम स्लॉट के साथ ब्लूटूथ, 3जी कनैक्टिविटी और 2000mAh की बैटरी लगी है।

वीडियोकॉन मोबाइल फोंस के सीईओ Jerold Pereira के मुताबिक, वीडियोकॉन मोबाइल फोंस वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोंस की सभी उभरती जरूरतों को पूरा करना की क्षमता रखते हैं, जिनमें जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ बेजोड़ फीचर भी शामिल हैं। उन्होंने कहा, कि हमारे स्मार्टफोंस का टारगेट है कि यूजर को फॉकेट फ्रेंडली कीमत में गुड-लुकिंग फोन के साथ बेस्ट फीचर भी मिलें।

वीडियोकॉन की दोनों नई Z51Q Star और Z51 Punch डिवाइसेज में V-Safe और V-Secure mobile security app प्री-इंस्टॉल्ड है, जो खासतौर पर महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों की सुरक्षा को ध्यान में रख कर डेवलप की गई हैं। V-Safe की खासियत है कि किसी भी इमरजेंसी सिचुएशन में इसका यूज किया जा सकता है। वहीं V-Secure मोबाइल सिक्योरिटी एप स्मार्टफोन को किसी भी मलवेयर और मैलिसियस एप्स से सुरक्षित रखती है।

[wptg_comparison_table id=”1″]

Follow us on Google News
WhatsAppFacebookEmailTelegramXCopy LinkShare
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Exit mobile version