Editor choice

Whatsapp का नया अपडेट, आया middle finger emoji

Whatsapp का नया अपडेट, आया middle finger emoji
Rate this post

वॉट्सऐप ने ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए v2.13.250 वर्जन लॉन्च कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स न केवल मेसेजिंग ऑप्शन्स को ज्यादा कंट्रोल कर सकते हैं, बल्कि इस अपडेट में मच अवेटेड “middle finger emoji” भी आ गया है।

Mark Unread

वॉट्सऐप के इस फीचर के तहत यूजर्स मेसेज पढ़ने के बाद उन्हें अनरेड (unread) मार्क कर सकते हैं। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि इस फीचर से मेसेज को अनरेड मार्क करने के बाद आप यह न सोचें कि जैसे मेसेज को किसी ने पढ़ा ही नहीं है। बल्कि, इसका यूज आप उन मेसेजेस को हाइलाइट करने के लिए कर सकते है,  जिन्हें आप बाद में अलग से पढ़ना चाहते हैं।

Custom Notifications 

वॉट्सऐप में अब अगर आप किसी कॉन्टैक्ट के लिए कोई खास रिंगटोन सेट करना चाहते हैं, तो आप अपनी प्लेलिस्ट में से किसी भी गाने को उठाकर उस कॉन्टैक्ट का रिंगटोन बना सकते हैं। इससे आपको बिना फोन उठाए ही पता चल जाएगा कि किसका मेसेज आया है।इसके अलावा आप नोटिफिकेशन्स के लिए अलग-अलग कलर भी चुन सकते हैं, वाइब्रेशन इनेबल और डिसेबल कर सकते हैं और हर कॉन्टैक्ट के लिए पॉप-अप नोटिफिकेशन्स सेट कर सकते हैं।

Contacts Can be Mute

वॉट्सऐप में अब तक, सिर्फ ग्रुप कॉन्वर्जेशन को ही म्यूट किया जा सकता था। लेकिन अब अगर किसी को इग्नॉर करना है तो चैट को भी म्यूट किया जा सकता है। जिस कॉन्टैक्ट को म्यूट करना है तो अबाउट मेन्यू में म्यूट बार के जरिये कर सकते हैं। साथ ही आप यह भी तय कर सकते हैं कि उसे कितनी देर के लिए म्यूट करना है: 8 घंटे, 1 हफ्ता या 1 साल।

ALSO READ  ZTE Nubia N2 Smartphone Launching in India on July 5, with 16MP Selfie Camera & 5000mAh Battery

Middle Finger Emoji

पॉपुलर मैसेजिंग सर्विस के लेटेस्ट अपडेट में middle finger emoji को नये ट्रेंड के अनुसार ढेर सारे रंगों में ऑफर किया जा रहा है। इसमें कुछ LGBT ईमोजी भी इसमें डाले गए हैं। इन सभी ईमोजी के लिए आप अलग-अलग स्किन टोन भी चुन सकते हैं।middle finger emoji whatsapp

Subscribe For Latest Updates

Signup for our newsletter and get notified when we publish new articles for free!




Digital Talk
Register New Account
Become a Member
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0