Editor choice

LG’s Nexus 5X में Hexa-core chipset, लॉन्चिंग से पहले ही Amazon India पर हुआ लीक

LG’s Nexus 5X में Hexa-core chipset, लॉन्चिंग से पहले ही Amazon India पर हुआ लीक
Rate this post

Google 29 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन LG’s Nexus 5X लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन  को LG और Huawei ने मिलकर बनाया है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही अमेजन इंडिया पर उसकी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गईं।

Amazon India के वेबपेज पर कीमतों का कोई जिक्र नहीं था, साथ ही उसकी कोई इमेज भी अपलोड नहीं की गई थी। लीक डिटेल्स में मॉडल का नाम LG Nexus 5X LG-H791 बताया गया है, जो 16GB, Quartz White कलर में है। हालांकि, बाद में अमेजन ने उस वेबपेज को डिसेबल कर दिया। लेकिन गूगल वेबकैशे में पेज अभी भी दिख रहा है। देखें…

amazon india lg nexus 5xLG’s Nexus 5X के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 423 ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5.2 इंच की फुल एचडी (1080×1920) डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। LG’s Nexus 5X को एंडरॉयड के सबसे नए ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो पर डेवलेप किया गया है।

LG’s Nexus 5X में Qualcomm MSM8992 चिपसेट के साथ 1.8GHz का हेक्साकोर प्रोसेसर है। इसके साथ ही फोन में 2जीबी रैम मैमारी और 16जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही इसमें सिंगल नैनो सिम का ऑप्शन है।

अमेजन पर लीक जानकारी के मुताबिक LG’s Nexus 5X में 12.3-मेगापिक्सल का रिअर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी कैमरा 5-मेगापिक्सल का है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,700mAH लीथियम ऑयन की बैटरी दी गई है। कंपनी ने 17 घंटे टॉकटाईम और 300 घंटे स्टैंडबाई टाइम का दावा किया है।

Author is Famous Technology and Automobile Journalist worked with esteemed Daily News Papers.

Subscribe For Latest Updates

Signup for our newsletter and get notified when we publish new articles for free!




Digital Talk
Register New Account
Become a Member
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0