Editor choice

Apple iPhone 6S और iPhone 6S Plus में 2 जीबी की रैम !

Apple iPhone 6S और iPhone 6S Plus में 2 जीबी की रैम !
Rate this post

एपल की नई iPhone 6S डिवाइसेज में 2 जीबी की रैम हो सकती है। एपल ने हाल ही में Apple TV iPad Pro और iPad Mini 4 के साथ iPhone 6S और iPhone 6S Plus को लॉन्च किया था।

टेक वेबसाइट GSM Arena के मुताबिक एपल के एक एंप्लाई ने Reddit पर खुलासा किया है कि आईफोन डिवाइसेज में 2 जीबी की रैम हो सकती है। हालांकि दोनों स्मार्टफोन डिवाइसेज के प्रोसेसर का सही-सही खुलासा नहीं किया गया है। इससे पहले 2014 में लॉन्च हुए iPhone 6 और iPhone 6 Plus में 1 जीबी रैम का सपोर्ट है।

बुधवार को लॉन्च इवेंट के दौरान एपल ने बताया था कि नए आईफोन डिवाइसेज में A9 चिपसेट लगा है, जो पुराने A8 चिपसेट से 70 परसेंट फास्ट है और 90 परसेंट बेहतर ग्राफिक्स देता है। एपल के iPhone 6S के ऑफिशियल प्रोडक्ट पेज पर केवल A9 चिपसेट का जिक्र है, जबकि प्रोसेसर की डिटेल्स नहीं दी गई हैं।

GSM Arena के मुताबिक, दोनों आईफोन डिवाइसेज में 2.2. गीगाहर्ट्ज 64 बिट डुअल कोर प्रोसेसर A9 चिपसेट लगा है। खबरें यह भी हैं कि एपल ने दोनों हेंडसेट डिवाइसेज में ट्राई-कोर प्रोसेसर यूज किया है। इसके अलावा iPhone 6S में 1715 mAh की छोटी बैटरी लगाई गई है, जबकि इससे पहले के iPhone 6 में 1810 mAh की बैट्ररी लगी थी। एपल की इस स्ट्रैटेजी के पीछे सारा क्रेडिट A9 चिपसेट और iOS 9 ओएस को जाता है, जो कम पॉवर खर्च करते हैं।

Author is Famous Technology and Automobile Journalist worked with esteemed Daily News Papers.

Subscribe For Latest Updates

Signup for our newsletter and get notified when we publish new articles for free!




Digital Talk
Register New Account
Become a Member
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0