Editor choice

Moto X Play 18,499 रुपये में लॉन्च, Flipkart पर रजिस्ट्रेशन आज रात से

Moto X Play 18,499 रुपये में लॉन्च, Flipkart पर रजिस्ट्रेशन आज रात से
Rate this post

Motorola ने सोमवार को अपना प्रीमियम कैटेगरी का स्मार्टफोन Moto X Play इंडिया में लॉन्च कर दिया। कंपनी ने Moto X Play की कीमत 16जीबी के वैरियंट की कीमत 18,499 और 32जीबी वैरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी है। फोन केवल एक्सक्लूसिव सेल पार्टनर फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल होगा, और आज रात से इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे।

Moto_X_Play_flipkart_offersवहीं Motorola की सेल पार्टनर फ्लिपकार्ट ने Moto X Play के लिए कई एक्सक्लूसिव ऑफर भी लॉन्च किए हैं। इनमें 100 फ्लिपकार्ट पिंग यूजर्स को 100 परसेंट कैशबैक, 1,000 रुपये के ई-गिफ्ट वाउचर्स,  500 रुपये के BookMyShow के मूवी वाउचर्स के साथ MakeMyTrip के कई ऑफर्स भी हैं। ये ऑफर्स 20 सितंबर तक रहेंगे।

Moto_X_Play_legacyमोटोरोला इंडिया के जनरल मैनेजर Amit Boni के मुताबिक Moto X (Gen 2) को धीमे-धीमे से फेजआउट किया जाएगा। उन्होंने बताया कि Moto G 3rd Gen फ्लिपकार्ट पर तेजी से बिकने वाला फोन है और दूसरे पहले मॉडल्स के मुकाबले इसकी सेल 40 परसेंट ज्यादा है। इसके अलावा मोटोरोला व्हील्स ऑफ्टर सेल्स सर्विस प्रोग्राम चला रही है, जो केवल अभी दिल्ली-एनसीआर में है और जल्दी ही इसे बैंगलुरू और मुंबई में भी लॉन्च किया जाएगा।

Moto_X_Play_PriceDisplay

Motorola ने Moto X Play में 403 ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी (1080×1920 pixels) स्क्रीन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन 3 दिया है।

Processor

Moto X Play में 1.7 GHz का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 615 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए Adreno 405 GPU को कपल किया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम है। इसके साथ ही इसमें एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

Camera

Moto X Play में कैमरा फीचर बेहद खास है। इसमें पॉवरफुल f/2.0 अपरचर वाला 21 मैगापिक्सल का रिअर कैमरा लगा है और इसके साथ डुअल-एलईडी मॉड्यूल्स के साथ CCT यानी कलर कोरिलेटेड टेंपरेटर फ्लैश दी गई है। इसके अलावा रिअर कैमरा में फेज डिटेक्ट ऑटो-फोकस कैमरा फीचर के साथ 30 fps (फ्रेम्स पर सेकेंड) पर 1080 पिक्सल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसके साथ ही इसमें स्लो मोशन वीडियो सपोर्ट के साथ वीडियो स्टैब्लाइजेशन, 4X डिजिटल जूम, बर्स्ट मोड, नाइट मोड, ऑटो एचडीआर, पैनोरैमा फीचर के साथ ड्रैग टू फोकस जैसे फीचर हैं। फोन में 5-मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

motoxplay_imageOther Features

Moto X Play डुअल सिम है और 4G (LTE) नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। Moto X Play स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लैक बैक के अलावा व्हाइट और व्हाइट बैक में मिलेगा। Moto X Play में वाटर रेपलेंट नैनो कोटिंग भी होगी। Moto X Play में 3630 mAh की बैटरी दी गई है, 48 घंटों का बैकअप देती है। इलसके अलावा इसमें 15 वॉट का क्विक चार्ज सपोर्ट दिया गया है, जो 15 मिनट में फोन को घंटे के स्टैंडबाय के लिए चार्ज कर देता है। यह टर्बो चार्जर अलग से 1,000 रुपये में मिलेगा।

Author is Famous Technology and Automobile Journalist worked with esteemed Daily News Papers.

Subscribe For Latest Updates

Signup for our newsletter and get notified when we publish new articles for free!




Digital Talk
Register New Account
Become a Member
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0